STUDENT'S POWER - NATION'S POWER / छात्रशक्ति - राष्‍ट्रशक्ति

Thursday, September 8, 2011

छात्रसंघ पर होगा एबीवीपी का कब्जा: नेहा सिंह

नई दिल्ली, 8 सितंबर। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव 2011 के आखिरी दिन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एबीवीपी ने जमकर मेहनत की। अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान जहां एबीवीपी पैनल के एक समूह ने छात्रावासों में छात्रों से मिलकर समर्थन मांगा, वहीं दूसरी तरफ दूसरे समूह ने घर-घर जाकर छात्रों से अपने पैनल के प्रत्याशियों की जिताने की अपील की।

इस दौरान नेहा सिंह ने कहा कि लंबे समय से भ्रष्टाचार के खिलाफ और छात्र हितों के लिये अपनी जंग चलाये रखने वाले एबीवीपी के प्रति लोगों का विश्वास गहरा हुआ है। यही कारण है कि एबीवीपी पैनल के सभी प्रत्याशियों को छात्रों का अपार समर्थन और प्यार मिल रहा है।

अपने प्रचार कार्य पर संतुष्टि जताते हुए नेहा सिंह ने कहा कि एबीवीपी ने पूरे वर्ष भर विश्वविद्यालय में सक्रिय रहते हुए कई रचनात्मक और आन्दोलनात्मक गतिविधियों को दिशा दी है। छात्रों की समस्याओं को बेहतर ढ़ंग से उठाने तथा उसके समाधान के लिए सतत प्रयासरत रहने वाले छात्र संगठन एबीवीपी इस बार भी पिछले साल के इतिहास को दोहराते हुए पूरे पैनल के साथ छात्र संघ की सत्ता पर काबिज होगी। 

छात्रों द्वारा मिल रहा समर्थन हमारी जीत की आहट - दीपक बंसल

एबीवीपी पैनल के सह सचिव पद के प्रत्याशी दीपक बंसन ने कहा कि एबीवीपी को चुनाव प्रचार के दौरान जमीनी स्तर पर तो समर्थन मिल रहा है इसके साथ-साथ सोशन नेटवर्किंग साइटों पर भी दिल्ली विश्व विद्यालय के छात्रों द्वारा काफी समर्थन मिल रहा है। 
उन्होंने बताया कि ‘एबीवीपीडुसू’ नाम से बने फेसबुक पेज इसे पसंद करने वालों की संख्या एक हजार से उपर पहंच चुकी है। साथ ही ‘छात्र उद्दघोष’ नाम से बने ब्लाग पर भी लोगों ने इसे काफी पसंद किया है। उन्होंने कहा कि एबीवीपी पैनल को छात्रों द्वारा मिल रहा समर्थन उसकी जीत की आहट है।

No comments:

Post a Comment