STUDENT'S POWER - NATION'S POWER / छात्रशक्ति - राष्‍ट्रशक्ति

Saturday, September 3, 2011

एबीवीपी प्रत्याशियों ने शुरू किया धुंआधार चुनाव प्रचार


मेट्रो से लेकर कालेजों तक संपर्क में जुटा पैनल

नई दिल्ली, 03 सितंबर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एबीवीपी दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में कम समय को देखते हुए व्यापक तरीके से जनसंपर्क अभियान में जुट गयी है। अपनी चुनावी गतिविधियों को तेज करते हुए एबीवीपी पैनल के प्रत्याशी मेट्रो स्टेशन से लेकर कालेज के क्लास रूम तक छात्रों से संपर्क बनाने में लगे हुए है। एबीवपी पैनल के प्रत्याशी छात्र हितों के मुद्दों के साथ-साथ भष्टाचार के विरोध और नये कैंपस की मांग के मुद्दों को लेकर और छात्रों से मिलकर अपने समर्थन में वोट करने की अपील कर रहे हैं।

एबीवीपी अपनी चुनावी रणनीति के तहत अपने पैनल को दो समूहों में बांटकर अपनी कंपेन चला रही है। जहां पैनल की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी नेहा सिंह और सचिव पद के विकास यादव एक साथ संपर्क कर रहे हैं वहीं उपाध्यक्ष पद के विकास चौधरी तथा संयुक्त सचिव पद के प्रत्याशी दीपक बंसल अलग समूह में कंपेन करने में लगे हैं।

आज एबीवीपी पैनल के अध्यक्ष व सचिव पद के प्रत्याशी नेहा सिंह और विकास यादव ने श्रद्धानंद, सत्यवती, अदिति कालेज सहित लक्ष्मीबाई कालेज में संपर्क कर छात्रों से रूबरू हुए। संपर्क के दौरान एबीवीपी प्रत्याशियों ने छात्र हितों से संबंधित कई मुद्दों पर खुलकर बात की। साथ ही प्रत्याशियों ने शिक्षा क्षेत्र में ब्याप्त भ्रष्टाचार जैसे गंभीर विषयों पर आम छात्रों की राय ली। वहीं दूसरी तरफ सुबह विश्व विद्यालय मैट्रो स्टेशन से अपनी कंपेन शुरू करने वाले एबीवीपी पैनल के उपाध्यक्ष और संयुक्त सचिव पद के प्रत्याशी विकास चौधरी और दीपक वंसल नार्थ कैंपस के साथ-साथ हिन्दू कालेज, हंसराज कालेज, करोडीमल कालेज और श्रीराम कालेज आफ कामर्स पहुंचकर छात्रों से मिले और अपने पैनल के समर्थन में वोट करने की अपील की।

No comments:

Post a Comment